दौरान-ए-नमाज़ मस्जिद में नमाज़ियों पर चाक़ू से हमला, चार नमाज़ी ज़ख़मी

शअबान उल मोअज्जम -1445 हिजरी

हदीसे नबवी सल्लल्लाहो अलैहे वसल्लम
तकदीर का लिखा टलता नहीं

'' हजरत अबु हुरैरह रदि अल्लाहो अन्हुमा ने फरमाया-अपने नफे की चीज को कोशिश से हासिल कर और अल्लाह ताअला से मदद चाह, और हिम्मत मत हार और अगर तुझ पर कोई वक्त पड़ जाए तो यूं मत कह कि अगर मैं यूं करता तो ऐसा हो जाता, ऐसे वक्त में यूं कह कि अल्लाह ताअला ने यही मुकद्दर फरमाया था और जो उसके मंजूर हुआ, उसने वहीं किया। '' 
- मुस्लिम शरीफ

----------------------------------

दौरान-ए-नमाज़ मस्जिद में नमाज़ियों पर चाक़ू से हमला, चार नमाज़ी ज़ख़मी

✅ दुबई : आईएनएस, इंडिया

अरदन में एक मस्जिद पर नमाज-ए-इशा के दौरान एक शख्स ने नमाजियों पर चाकू से हमला कर दिया जिससे चार नमाजी जख्मी हो गए। सोशल मीडीया पर वाइरल होने वाली एक वीडीयो में नमाज़-ए-इशा के दौरान नमाज़ियों पर चाक़ू से हमला करते एक शख्स को देखा जा सकता है। अर्दनी पुलिस ने इस वाकिये की तसदीक़ करते हुए मुल्ज़िम की गिरफ़्तारी का ऐलान किया है। ये वाक़िया शुमाल मशरिक़ी अमान की एलिज़र गवर्नरी में लौह-ए-अलर्सीफ़ा की मस्जिद सहाबा में पेश आया। 
    अर्दनी पब्लिक सिक्योरिटी डायरेक्टोरेट के मीडीया तर्जुमान कर्नल आमिर सरतावी ने बताया कि वीडीयो में नज़र आने वाले शख़्स को गिरफ़्तार कर लिया गया है। मालूम हुआ है कि वो नफ़सियाती अमराज़ (मानसिक रोग) में मुबतला है। उन्होंने वज़ाहत करते हुए कहा कि ये वाक़िया गुज़श्ता बुध को पेश आया था। उन्होंने मज़ीद कहा कि ये शख़्स अलर्सीफ़ा गवर्नरी के हितेन के इलाक़े में इशा की नमाज़ के वक़्त मस्जिद अलसहाबा में दाख़िल हुआ और 4 नमाज़ियों पर तेज़ धार आले से हमला किया जिसके नतीजे चार नमाज़ी दरमयाने दर्जे के ज़ख़मी हुए जिन्हें फ़ौरी तौर पर हस्पताल मुंतक़िल कर दिया गया है। 


नई तहरीक : उर्दू अदब और इस्लामी तारीख का पहला और वाहिद न्यूज पोर्टल… हमसे जुड़ने के लिए क्लिक करें

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ