रोजा इफ्तार कर मांगी अमन-ओ-आमान व खुशहाली की दुआएं

रोजा इफ्तार कर मांगी अमन-ओ-आमान व खुशहाली की दुआएं

रमजान उल मुबारक-1445 हिजरी

विसाल (17 रमज़ान)
- शोहदा-ए-बद्र रिज़वानुल्लाहि तआला अलैहिम अजमईन 
- हज़रत उम्मुल मोमेनीन सय्यदना आईशा सिद्दीक़ा रज़ियल्लाहु तआला अन्हा 
- हज़रत टीपू सुल्तान रहमतुल्लाहि तआला अलैहि 

हदीस-ए-नबवी   

'' रमजान में घर वालों पर खुलकर खर्च किया करो क्योंकि रमजान के महीने में खर्च करना अल्लाह ताअला की राह में खर्च करने की तरह है। ''

----------------------------------

रोजा इफ्तार कर मांगी अमन-ओ-आमान व खुशहाली की दुआएं

अल मदद सोसाइटी ने किया जायरीन हज-ओ-उमराह का इस्तकबाल 

नई तहरीक : उर्दू अदब और इस्लामी तारीख का पहला और वाहिद न्यूज पोर्टल…  

✅ नई तहरीक : भिलाई

अल मदद एजुकेशन एंड वेलफेयर सोसाइटी की जानिब से माहे रमजान में रोजा इफ्तार और हज व उमराह के मुबारक सफर पर रवाना होने वाले जायरीन का इस्तकबाल किया गया। सेक्टर-6, जामा मस्जिद के कम्युनिटी हॉल में मुनाकिद तकरीब में 200 से ज्यादा लोगों ने शिरकत की। इस दौरान मुल्क में अमन व खुशहाली के लिए दुआएं की गई। 
रोजा इफ्तार कर मांगी अमन-ओ-आमान व खुशहाली की दुआएं
    सदर तंजीम अंजुम अली ने बताया कि तकरीब के दौरान उमराह के सफर पर जाने वाले आयशा आलम और आलिमा गुल निशा के साथ हज के लिए जा रहे हाजरा, सलमा फारूकी, मोहम्मद शब्बीर अंसारी, जहूरन, उमर खान, नफीसा, रिजवान, शाहिद, रहमत खान, अशफाक, नसरुल्लाह, शेख नवाब और रूखसाना शेख का गुलपोशी के साथ इस्तकबाल किया गया। सभी ने इस इस्तकबालिया प्रोग्राम के लिए कमेटी के तंई शुक्रगुजारी का इजहार किया और अपने हज व उमराह के सफर को ब खैर-ओ-आफियत पूरा होने और सभी अरकान खुशु व खुजु से मुकम्मल होने की दुआओं की अपील की। 

रोजा इफ्तार कर मांगी अमन-ओ-आमान व खुशहाली की दुआएं
    इस मौके पर कौसर खान, शबाना सिद्दीकी, नरगिस, डॉक्टर अमरीन लीना तजमीन, सैयद जमशेद अली, अनवर अली, आरिफ खान, शकील, रुखसाना सिद्दीकी, तौफीक, शोएब खान, शाहीन, फरीदा, जुल्फी, नाहिदा, दिलशाद, शम्सुन, एसएन शेख और आयशा आलम सहित तमाम लोगों ने अपनी भागीदारी दी। सदर अंजुम अली ने बताया कि माहे-रमजान में कमेटी की ओर से गरीबों को राशन भी तकसीम किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि अब तक 100 से ज्यादा जरूरतमंद लोगों को राशन किट तक्सीम की गई है। उन्होंने मुस्तकबिल में भी कमेटी की जानिब से ईद के मौके पर मुफ्त मेडिकल कैंप मुनाकिद करने का इआदा किया। उन्होंने कहा कि इसकी तैयारी जारी है। 

For the latest updates of islam please join our

whatsapp group & Whatsapp channel



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ