गाजा : बेटी की सालगिरह की खुशी में फौजी ने इमारत को धमाके से उड़ा दिया

गाजा : आईएनएस, इंडिया 

सनीचर को वेबसाइट्स और सोशल मीडीया पर एक वीडियो क्लिप खूब वाइरल हुई जिसमें इसराईली फोस का एक सिपाही गाजा में एक मकान को धमाके से उड़ा देता है। 43 सेकण्ड की वीडीयो में सिपाही इब्रानी जबान में ये कहते हुए सुना जा सकता है कि मैंने ये धमाका अपनी बेटी की सालगिरह पर उसके नाम किया हैञ आज वो दो साल की हो गई हैं। 
गाजा : बेटी की सालगिरह की खुशी में फौजी ने इमारत को धमाके से उड़ा दिया

    हालांकि वीडीयो की तस्दीक नहीं हो पाई है लेकिन इंटरनैट पर इसे कई बार देखा और शेयर किया गया है। अरबी और अंग्रेजी जबान के मुख़्तलिफ मीडीया के इदारों ने रिपोर्ट किया है कि सिपाही ने गाजा में फलस्तीनी मकान को धमाके से उड़ाने से कब्ल इसराईली फौज से इजाजत ली थी। वीडीयो में सिपाही बेटी से कहता है कि मैं आपको याद करता हूँ। वीडीयो में इस नामालूम सिपाही के इर्दगिर्द कई इसराईली फौजी •ाी देखे जा सकते हैं, जब वो इमारत को धमाके से उड़ाने की हिदायात देता है। इमारत को उड़ाने से कब्ल सिपाही इब्रानी में गिनती शुरू करता हैं और जब वो सिफर पर पहुंचता है तो एक जोरदार धमाके की आवाज सुनाई देती है। 
    इंटरनेट यूजर्स ने वीडीयो की ना सिर्फ मजम्मत बल्कि तन्कीद •ाी की है। एक सारिफ ने पोस्ट किया कि 'बे-हिस दुनिया बेबसी से देख रही है। एक और सारिफ ने लिखा कि इसराईल एक दहश्तगर्द रियासत है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ